IRS Recruitment 2024 : आईआरएस ऑनलाइन भर्ती आवेदन करें, पात्रता, आवेदन @usajobs.gov

ट्रेजरी विभाग में टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट रोस्टर की भर्ती के लिए अधिसूचना आंतरिक राजस्व सेवा द्वारा आधिकारिक तौर पर जारी की गई है, और आवेदन पत्र जमा करने की विंडो 12 फरवरी, 2024 तक उपलब्ध है , अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

आईआरएस भर्ती 2024

ट्रेजरी विभाग में टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट रोस्टर की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, अमेरिकी सरकार की आधिकारिक वेबसाइट पर एक लिंक सक्रिय है, जो केवल https://usajobs.gov/ पर उपलब्ध है। कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अंतिम समय की भीड़ से बचने के लिए प्रारंभिक चरण में आवेदन करें।

पद का नामकर कानून विशेषज्ञ (वरिष्ठ कर कानून विशेषज्ञ) रोस्टर
संगठनआंतरिक राजस्व सेवा (आईआरएस), राजकोष विभाग
एप्लिकेशन विंडो27 अप्रैल, 2023 से 12 फरवरी, 2024 तक
रिक्तियों संख्या1
पद का स्थान(एमआई0800) 985 मिशिगन एवेन्यू डेट्रॉइट, एमआई
पात्रता मापदंडचार साल की डिग्री संघीय कर कानूनों और विनियमों से संबंधित कानूनी या कर लेखांकन अनुभवजेडी (ज्यूरिस डॉक्टर) या एलएलएम (मास्टर ऑफ लॉ) को प्राथमिकता
लिंक लागू करेंयहाँ क्लिक करें
एप्लिकेशन वेबसाइटUSAJobs.gov

ट्रेजरी विभाग में टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट (वरिष्ठ कर कानून विशेषज्ञ) रोस्टर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की विंडो 27 अप्रैल 2023 को अमेरिकी सरकार के जॉब पोर्टल पर सक्रिय की गई थी, और अब यह आधिकारिक वेबसाइट पर तब तक सक्रिय रहेगी जब तक 12 फरवरी, 2024, जो लोग निश्चित पात्रता को पूरा करते हैं वे अंतिम तिथि तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

आईआरएस नौकरी आवेदन पत्र 2024

ट्रेजरी विभाग में कर कानून विशेषज्ञ पद के लिए आवेदन पत्र 12 फरवरी, 2024 तक आधिकारिक अमेरिकी सरकार की वेबसाइट पर उपलब्ध है। संभावित उम्मीदवारों को सटीक जानकारी के साथ फॉर्म पूरा करने और सभी पात्रता आवश्यकताओं का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, सबमिट करने के लिए लिंक एक एप्लिकेशन, ऊपर उपलब्ध है।

आईआरएस टैक्स कानून विशेषज्ञ रिक्ति 2023

आंतरिक राजस्व सेवा ने ट्रेजरी विभाग में केवल 1 कर कानून विशेषज्ञ (वरिष्ठ कर कानून विशेषज्ञ) रोस्टर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है, आवेदन करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को यह जानना होगा कि, जिसे शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। (MI0800) 985 मिशिगन एवेन्यू डेट्रॉइट, एमआई में नामांकित पद पर नियुक्त किया जाए।

आईआरएस कर कानून विशेषज्ञ पात्रता मानदंड 2024

आईआरएस के साथ ट्रेजरी विभाग में कर कानून विशेषज्ञ के पद के लिए पात्र होने के लिए, किसी के पास चार साल की डिग्री या कानूनी या कर लेखांकन अनुभव होना चाहिए जिसमें संघीय कर कानूनों और विनियमों का ज्ञान शामिल हो। इसके अतिरिक्त, जेडी (ज्यूरिस डॉक्टर) या एलएलएम (मास्टर ऑफ लॉ) होने से व्यक्तियों को आईआरएस करियर सीढ़ी के भीतर उच्च ग्रेड के लिए अर्हता प्राप्त हो सकती है।

आईआरएस टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट भर्ती 2024 के लिए आवेदन कैसे करें?

टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट रोस्टर की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, आपको चरण-दर-चरण निर्देशों से गुजरना होगा।

  • यूएस सरकारी नौकरी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, जो केवल https://usajobs.gov/ पर उपलब्ध है।
  • वेबपोर्टल पर आपको एक विकल्प मिलेगा जिसमें लिखा होगा ‘खोजें’ उस पर टैप करें।
  • अब, आपको सर्च बॉक्स में ‘टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट (वरिष्ठ टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट) रोस्टर’ लिखना होगा और फिर एंटर बटन दबाना होगा।
  • यहां, आपको आवेदन पत्र तक पहुंचने के लिए ‘लागू करें’ बटन पर टैप करना होगा।
  • आवश्यक विवरण का उपयोग करके एक खाता बनाएं और फिर अपने ईमेल पते और पासवर्ड के साथ लॉगिन करें और फिर सबमिट बटन दबाएं।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें, दस्तावेज़ अपलोड करें और आवेदन पत्र जमा करें।

एक बार जब आप ऊपर दिए गए चरण-दर-चरण निर्देशों को पढ़ लेंगे, तो आप आंतरिक राजस्व सेवा के साथ ट्रेजरी विभाग में टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट (वरिष्ठ टैक्स लॉ स्पेशलिस्ट) रोस्टर की भर्ती के लिए आवेदन पत्र सफलतापूर्वक जमा कर देंगे।

आईआरएस भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के बाद क्या होगा?

जो उम्मीदवार कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं और कर कानून विशेषज्ञ (वरिष्ठ कर कानून विशेषज्ञ) रोस्टर की भर्ती के लिए आवेदन पत्र जमा करते हैं, उन्हें यह जानना होगा कि समय सीमा के बाद, अधिकारी आवेदनों की समीक्षा करेंगे, और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार को नियुक्त किए जाने के लिए पात्र होंगे। राजकोष विभाग के अंतर्गत नामांकित पद.

Leave a Comment